बीकानेर के घड़सीसर पुलिया पर बुधवार सुबह युवक का शव मिला

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 17 अप्रैल। बीकानेर के घड़सीसर पुलिया पर बुधवार सुबह शव मिला। उसे पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया, जहां शव मॉर्च्युरी में रखा गया है। मृतक श्रीगंगानगर का मूल निवासी है और अभी बीकानेर के पटेल नगर में रहता था। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में एफएसएल टीम भी मौके पर गई। युवक की मौत के कारणों की जांच की जा रही है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बुधवार सुबह करीब दस बजे राहगीर ने पुलिस को सूचना दी थी कि घड़सीसर पुलिया पर तेज धूप में एक शख्स पुल किनारे पड़ा है और मृत प्रतीत हो रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। खिदमतगार सोसाइटी के सदस्य राजकुमार खड़गावत और उनकी टीम भी मौके पर पहुंची। इस शख्स की पहचान पटेल नगर निवासी जयपाल पुत्र रामनारायण उम्र 46 वर्ष के रूप में हुई है।

mona industries bikaner

वो मूल रूप से श्रीगंगानगर के खानूवाली गांव का निवासी है। उसके कपड़ों से मिले कागजात के आधार पर परिजनों को सूचना दी गई। उसका बेटा ही मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद शव को पीबीएम अस्पताल पहुंचाया गया। जहां औपचारिक जांच के बाद शव को मॉर्च्युरी में रखवाया गया है। जहां पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। उसके शव के पास ही एक बोतल भी मिली है, जिसकी जांच की जा रही है। इस बोतल से युवक ने कुछ पीया या नहीं? ये भी जांच की जा रही है। खिदमतगार खादिम सोसाइटी के सदस्य शोएब ,हाजी जाकिर, असहाय सेवा संस्थान के ताहिर हुसैन , मोहम्मद जुनेद खान, लक्ष्मण सिंह आदि मौके पर पहुंच गए।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *