ए टी डी सी में आई केयर क्लिनिक का शुभारम्भ

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

राजराजेश्वरी नगर, 6 मई। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के निर्देशन में तेरापंथ युवक परिषद राजराजेश्वरी नगर द्वारा संचालित आचार्य तुलसी डायग्नोस्टिक सेंटर एवं डेंटल केयर में दिनांक 5 मई 2024 को आई केयर क्लिनिक का शुभारंभ जैन संस्कार विधि से किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कार्यक्रम की शुरुआत सामूहिक नवकार मंत्र के जप से की गई। संस्कारक राकेश दुधेड़िया एवं सह संस्कारक डॉ आलोक छाजेड़ ने पूरे विधि विधान के साथ मंत्र उच्चारण कर कार्यक्रम को संपन्न किया और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन मांडोत एवं अभातेयुप पूर्व अध्यक्ष विमल कटारिया द्वारा उद्घाटन करवाया गया।

mona industries bikaner

ए टी डी सी में सहयोग देने वाले दानदाताओं के सम्मान का कार्यक्रम तेरापंथ भवन राजराजेश्वरी नगर में रखा गया। जिसमे मंगलाचरण विकास छाजेड़ द्वारा किया गया। विजय गीत का संगान तुलसी संगीत सुधा के साथियों द्वारा किया गया । श्रावक निष्ठा पत्र का वाचन विमल कटारिया ने किया। आरआर नगर के अध्यक्ष विकास छाजेड़ ने पधारे हुए सभी का स्वागत एवं अभिनंदन किया और कहा कि आज से 6 वर्ष पूर्व आज ही के दिन इस एटीडीसी की शुरुआत संस्थापक अध्यक्ष राजेश भंसाली के कार्यकाल में हुई थी और संयोग से आज के दिन हम आई केयर क्लीनिक का शुभारंभ भी कर रहे हैं।

ए टी डीसी संयोजक नरेश बांठिया ने एटीडीसी की गतिविधियों की जानकारी दी एवं बताया कि आई केयर क्लीनिक में डॉ प्रकाश जैन अपनी टीम के साथ सेवाएं देंगे। विमल कटारिया ने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि आरआर नगर परिषद हमेशा से बड़े-बड़े काम करती आई है और आगे भी आने वाले अध्यक्ष पूरे जोश के साथ आकर इस परिषद को और ऊंचाइयों तक पहुंचाएं वह हमेशा परिषद के साथ है।

राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन मांडोत ने आई क्लिनिक की शुरुवात करने पर परिषद को बधाई देते हुए कहा कि आज कल हम जिस प्रकार टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर रहे है हमे आई केयर की उतनी ही जरूरत है। ऐसे में आर आर नगर परिषद ने ए टी डी सी में आई केयर क्लिनिक खोल के मानव सेवा का काम किया है। डॉ प्रकाश ने कहा कि उन्हें यहां सेवा देकर बहुत गौरव की अनुभूति हो रही है।

परिषद प्रभारी अमित दक एवं ऐ टी डी सी राष्ट्रीय सह प्रभारी आलोक छाजेड़ ने भी अपने विचार रखे। अंत में सभी दानदाताओं को जिन्होंने एटीडीसी के शुरुवात में सहयोग दिया उनका सम्मान किया गया। इस अवसर पर अभातेयुप सदस्य, संघीय परिषद के अध्यक्ष मंत्री एवं पदाधिकारीगण, सभा अध्यक्ष छतर सिंह सेठिया, ट्रस्ट अध्यक्ष मनोज डागा, महिला मंडल अध्यक्षा श्रीमती सुमन पटावरी, तेरापंथ युवक परिषद के पदाधिकारीगण, परामर्शकगण, प्रबुद्ध विचारक, कार्यसमिति सदस्य, किशोर मंडल सदस्य एवं एवं श्रावक समाज उपस्थित थे।

कार्यक्रम का सफल संचालन मंत्री धर्मेश नाहर ने किया तथा आभार ज्ञापन सह मंत्री बरूण पटावरी ने किया।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *