थप्पड़ मारे, बेड पर पटका, दांत काटा… महिला मजिस्ट्रेट ने बताई तहसीलदार की करतूत, केस दर्ज

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बस्ती, 19 नवम्बर। उत्तर प्रदेश की बस्ती में प्रशासनिक महकमे में महिला अधिकारी के साथ रेप के प्रयास का मामला सामने आया है। इस मामले ने हड़कंप मचा दिया है। बस्ती सदर कोतवाली के तहसील परिसर में यह सनसनीखेज मामला सामने आया है। सदर तहसील में तैनात नायब तहसीलदार पर अपने साथ तैनात महिला नायब तहसीलदार के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगा है। इस संबंध में महिला मजिस्ट्रेट ने जो शिकायती पत्र थाने में दिया है, वह हैरान करने वाला है। घटना की रात की दास्तान महिला तहसीलदार ने अपने शिकायती पत्र में कही है, वह रोंगटे खड़ी करने वाली है। लेडी मजिस्ट्रेट भले ही बड़े- बड़े विवादों को पल भर में सुलझा देती हों, लेकिन उन्हें अपनी इज्जत और जान बचाने के लिए बेड के नीचे छुपना पड़ा था।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बस्ती तहसील की यह घटना 12 नवंबर की रात की है। महिला मजिस्ट्रेट की शिकायती पत्र के अनुसार, वह उस रात अपने घर पर अकेली थी। रात करीब 1 बजे आरोपी नायब तहसीलदार लेडी मजिस्ट्रेट के घर पर जा धमका। आरोपी ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन देर रात होने की वजह से लेडी नायब तहसीलदार ने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद आरोपी नायब घर के पीछे पहुंच गया। घर के पीछे का दरवाजा पैर से मार कर तोड़ दिया और घर ने घुस गया। पीड़िता मजिस्ट्रेट ने अपनी तहरीर में बताया है कि घर में जबरन घुसने के बाद उसने पहले उन्हें थप्पड़ से पीटा। इसके बाद जबरदस्ती करने लगा।

mona industries bikaner

महिला मजिस्ट्रेट ने शिकायती पत्र में कहा है कि विरोध करने पर नायब तहसीलदार ने उनके शरीर के कई हिस्सों पर दांत से कटा। इसके बाद फर्श पर पटक दिया और जबरन दुष्कर्म की कोशिश करने लगा। विरोध करने पर गला दबाकर हत्या की कोशिश की। महिला मजिस्ट्रेट ने कहा कि मुझे बेहोश होता देख वह दूसरे हाल में गया। इसी दौरान मैं किसी तरह से बेड के नीचे छिप गई। इसके बाद मैं बड़ी मुश्किल से दरवाजे की तरफ भागी और दरवाजा बंद कर दिया। मैंने घर के पीछे के दरवाजे पर ताला लगा लिया। तख्त को दरवाजे से लगा दिया, ताकि दरवाजा न टूटे।

तहरीर में लेडी नायब तहसीलदार ने बताया कि मैं तीन दिन तक घर में डरी सहमी रही। किसी को कुछ नहीं बताया। 15 नवंबर को तीन दिन का अवकाश लेकर अपने माता- पिता के पास चली गई। उस के बाद मैने अपने परिजनों को पूरी बात बताई, जिसके बाद परिजनों ने आगे बढ़ कर मामले की शिकायत थाने पर की। एएसपी दीपेंद्र चौधरी ने इस मामले में बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी नायब तहसीलदार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 307, 452, 323, 504, 354, 511 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की जांच कोतवाली पुलिस कर रही है। जांच के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *