गंगाशहर के पिता – पुत्र डॉ छाजेड़ की सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत खबर जानकार मचा कोहराम

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर \अलवर \ रैणी , 10 जनवरी। गंगाशहर पुरानी लेन निवासी अनूप चन्द छाजेड़ व उनके पुत्र डॉ निशांत छाजेड़ व उनके ड्राइवर की सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी। प्राप्त जानकारी के अनुसार 7 जनवरी को मनाली में जयपुर निवासी व गंगाशहर प्रवासी अरिहंत छाजेड़ की मौत पर शोक संवेदना के लिए गाजियाबाद से जयपुर जा रहे थे तो अलवर जिले के रैणी गांव में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत हो गयी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर हुए एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। एक एसयूवी कार हाईवे पर खड़े पाइपों से भरे ट्रोले में पीछे की तरफ टकरा गई। हादसा इतना दर्दनाक था कि कार का अगला हिस्सा पूरी तरह खत्म हो गया।

mona industries bikaner

घटना बुधवार सुबह 8.30 बजे अलवर जिले के रैणी थाना क्षेत्र के मुकुंदरा पुलिया की है। पुलिस ने बताया कि तीनों मृतकों की पहचान निशांत पुत्र अनूप छाजेड़ , अनूप जैन और लालबाबू ताती के तौर पर हुई है। तीनों यूपी के गाजियाबाद के रहने वाले थे। कार में फंसे शवों को बमुश्किल बाहर निकाला गया।

आगे का पूरा हिस्सा बिखर गया

रैणी थाने के कॉन्स्टेबल रामवीर मीणा ने बताया कि यूपी नंबर (UP16DC0484) कार दिल्ली से जयपुर की तरफ जा रही थी। ऐसा अंदेशा जताया जा रहा है कि सुबह हल्का कोहरा भी था और हो सकता है कि ड्राइवर को झपकी आ गई हो। कार के हालात देख ऐसा लग रहा है कि कार की स्पीड भी काफी ज्यादा थी।

इस दौरान हाईवे किनारे पाइप से भरा ट्रॉला ड्राइवर को दिखा नहीं और उसमें घुस गई। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और क्रेन की मदद से कार को ट्रॉले से नि​काला। सभी शवों को रैणी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया गया।

तेज धमाके की आवाज सुन पहुंचे लोग

पुलिस के अनुसार मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भयंकर था कि ​टक्कर के बाद तेज धमाका सुनाई दिया। लोगों ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो शव शीशे तोड़ते हुए बाहर की तरफ आ गए थे।

इस पर वहां मौजूद लोगों ने शव को बाहर निकालने की भी को​शिश की। लेकिन, जब शव बाहर नहीं ​निकले तो क्रेन को बुलाया गया। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है और उनके आने के बाद ही पोस्टमार्टम हो पाएगा।
अलवर के पत्रकार अनिल शर्मा , कॉन्स्टेबल भजनलाल मीणा एवं सामाजिक कार्यकर्ता हेमेदार जैन इत्यादि ने घटना स्थल पहुंचकर सहयोग किया व जानकारी प्रदान की।
गंगाशहर के डॉ निशांत छाजेड़ अपने पिताश्री अनूप चंद के साथ अपने परिवार में दो दिन पहले हुयी सड़क दुर्घटना में मौत पर शोक व्यक्त करने जयपुर जा रहे थे। डॉ निशांत नोयडा में पलास्टिक \ कॉस्मेटिक सर्जन थे .


हंसता खेलता छाजेड़ परिवार

हंसते खेलते परिवार में 9 फ़रवरी 2011 को डॉ निशांत की शादी हुयी थी। जिनका विवाह नोखा निवासी श्रीचन्द बैद के यहाँ हुआ था। पुरे गंगाशहर – बीकानेर में इन मौतों की ख़बरें सुनकर कोहराम मचा हुआ है। सामाजिक कायकर्ता जतन छाजेड़ , अमरचन्द सोनी , दिल्ली से नवरतन बैद , शुभकरण सिंगी इत्यादि लोग एक दूसरे से सूचनाएं आदान -प्रदान करते हुए घटना पर दुःख व्यक्त कर रहे थे।

एक्सीडेंट में मृतकों के दर्दनाक फोटो

एक्सीडेंट में मृतकों के दर्दनाक फोटो

एक्सीडेंट में मृतकों के दर्दनाक फोटो

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *