माली सैनी सामूहिक विवाह संस्था का सम्मान समारोह आयोजित

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • राष्ट्रीय संत की उपाधि पर श्रीसरजूदासजी महाराज का हुआ अभिनन्दन, 156 जनों का किया सम्मान
  • सेवा का सम्मान करना श्रेष्ठ समाज की पहचान : श्रीसरजूदासजी महाराज

बीकानेर , 3 जनवरी । गोपेश्वर बस्ती स्थित माली समाज समाज भवन में माली सैनी सामूहिक विवाह संस्था द्वारा सम्मान समारोह आयोजित किया गया। माली सैनी सामूहिक विवाह संस्था के अध्यक्ष कन्हैयालाल भाटी ने बताया कि 19 नवम्बर से 27 नवम्बर तक 108 कुंडीय रामचरित मानस महायज्ञ एवं जगद्गुरु पद्मविभूषित रामभद्राचार्यजी के श्रीमुख से राम कथा के वाचन का सौभाग्य बीकानेरवासियों को मिला।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

रामझरोखा कैलाशधाम के पीठाधीश्वर श्रीसरजूदासजी महाराज के इस दिव्य और भव्य आयोजन से बीकानेरवासियों को धर्म लाभ दिलवाने तथा कार्यक्रम के दौरान उन्हें राष्ट्रीय संत की उपाधि मिलना बीकानेर के लिए और भी गौरव का विषय रहा। उक्त दोनों उपलब्धियों के लिए राष्ट्रीय संत श्रीसरजूदासजी महाराज का माली सैनी सामूहिक विवाह संस्था द्वारा अभिनन्दन किया गया।

schoks manufacring

अध्यक्ष कन्हैयालाल भाटी ने बताया कि 23 नवम्बर 2023 को माली समाज का सामूहिक विवाह समारोह आयोजित हुआ था जिसमें सात जोड़े परिण्य सूत्र में बंधे। उक्त वैवाहिक समारोह में माली सैनी सामूहिक विवाह संस्था के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, कोर कमेटी, वर-वधू जोड़ों के माता-पिता का अभिनन्दन किया गया। इसके साथ ही 12 उन समाजसेवियों का भी सम्मान किया गया जिन्होंने वर-वधू को उपहार दिए। कुल 156 जनों का सम्मान किया गया। समारोह को सम्बोधित करते हुए राष्ट्रीय संत श्रीसरजूदासजी महाराज ने कहा कि माली समाज ने सामूहिक विवाह सम्मेलन का आयोजन कर फिजुलखर्ची पर लगाम कसने की प्रेरणा लोगों को दी है।

धर्म के प्रति भी माली समाज की जागरुकता रहती है। श्री सरजूदासजी महाराज ने कहा कि सेवाओं का सम्मान करना श्रेष्ठ समाज की पहचान होती है। उक्त आयोजन में कमेटी के हुकमचंद कच्छावा, प्रेम कुमार गहलोत, राकेश गहलोत, राकेश सांखला, गौरीशंकर भाटी, मुरली पंवार, सुरेन्द्र गहलोत, मुरली गहलोत, नन्दकिशोर गहलोत, एडवोकेट हरीश तंवर एवं सूरजरतन पंवार की महत्वपूर्ण सहभागिता रही।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *