श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेल प्रतियोगिता का उद्घाटन

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 4 जनवरी। श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में दिनांक 4.1.2024 से 10.1.2024 तक सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कार्यक्रम प्रभारी डॉक्टर वंदना शुक्ला ने कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत करते हुए बताया कि कार्यक्रम में भाषण, आशु- भाषण, रंगोली, चित्रकला, अंताक्षरी, लोक संगीत, लोक नृत्य व वाद- विवाद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। मुख्य अतिथि अशोक कुमार सुराणा, उपमंत्री श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय प्रबन्ध समिति ने विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि अध्यापन के साथ-साथ महाविद्यालय में समय-समय पर होने वाली सह-शैक्षणिक गतिविधियों में भाग लेकर आप अपने व्यक्तित्व में निखार लाएं।

mona industries bikaner

महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉ. शिवराम सिंह झाझडिया जी कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम व खेल प्रतियोगितायंे छात्रों में आत्मविश्वास जागृत करने का अवसर प्रदान करती है। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राजेंद्र चौधरी ने इस अवसर पर कहा कि सांस्कृतिक गतिविधियां विद्यार्थियों में अपने देश समाज की संस्कृति को समझने और उसे जीवन में उतारने के लिए प्रेरित करती है। भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान आयुष सेठिया व द्वितीय स्थान ललित जीनगर ने प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन डॉक्टर सतपाल मेहरा ने किया।

 

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *