श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना का सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 23 दिसम्बर।  स्थानीय श्री जैन स्नातकोत्तर महाविद्यालय में राष्ट्रीय सेवा योजना के सात दिवसीय विशेष शिविर का शुभारंभ किया गया यह शिविर महाविद्यालय द्वारा गोद ली गई दो बस्तियां गोपेश्वर और खेतेश्वर में दिनांक 23 दिसंबर 2023 से 29 दिसंबर 2023 तक लगेगा। शिविर का उद्घाटन महाराजा गंगा सिंह विश्वविद्यालय, बीकानेर के अतिरिक्त कुलसचिव डॉक्टर बिट्ठल बिस्सा एवं डॉक्टर एस.एन.जाटोलिया जो कि राष्ट्रीय सेवा योजना के जिला समन्वयक है ने किया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ राजेंद्र चैधरी द्वारा अतिथियों का परिचय एवं स्वागत किया गया।
इस अवसर पर प्रबंध समिति के अध्यक्ष  विजय कुमार  कोचर ने सभी विद्यार्थियों को समर्पित भावना से कार्य करने के लिए प्रेरित किया एवं उपाध्यक्ष निहालचंद कोचर ने कहा एनएसएस  विद्यार्थियों के सर्वांगीण विकास का आधार है एवं समाज के साथ राष्ट्रीय सेवा की भावना भी पैदा करता है। इसी क्रम में डॉ बिट्ठल बिस्सा ने कहा कि राष्ट्रीय सेवा योजना का उद्देश्य समूह में रहने एवं जिम्मेदारियां को साझा करना है।
 डॉ एस एन जाटोलिया ने विद्यार्थियों को प्रेरित किया कि आप सभी आवश्यक क्षमता को विकसित करे एवं राष्ट्रीय हित में तत्पर रहें । कार्यक्रम प्रभारी डॉक्टर सुशील कुमार दैया ने सात दिवसीय कार्यक्रम की रूपरेखा प्रस्तुत की तथा प्रभारी डॉक्टर राजेश रांकावत ने विकसित भारत योजना पर प्रकाश डाला। अंत में महाविद्यालय के मुख्य कार्यकारी अधिकारी डॉक्टर शिवराम सिंह झांझडिया जी ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन श्रीमती राधिका नाहटा ने किया।
GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *