जैन ओलम्पिक-2023 दिसम्बर 12 से 17 तक रेलवे ग्राउंड में

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

विभिन्न खेलों के लिए 400 प्रतिभागियों का पंजीयन

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 01 दिसम्बर । जैन यूथ क्लब के तत्वावधान में तीसरा जैन ओलम्पिक 2023 आगामी 12 से 17 दिसम्बर तक रेलवे ग्रांउड में होगा। विभिन्न खेलों के लिए विभिन्न आयु वर्ग के 400 से अधिक विभिन्न आयु वर्ग के प्रतिभागियों ने पंजीयन करवाया है। ओलंपिक में हिस्सा लेने के लिए 5 दिसम्बर तक निर्धारित स्थानों पर पंजीयन करवाया जा सकता है।
जैन यूथ क्लब के सचिव विशाल गोलछा ने बताया कि 19 वर्ष तक के लड़कों की क्रिकेट प्रतियोगिता, लड़के व लड़कियों की 19 वर्ष से ऊपर व इससे कम आयु वर्ग की कैरम, बैडमिंटन, टेबल टेनिस, शतरंज, कक्षा एक से बारहवीं तक के विद्यार्थियों के लिए एथलैटिक्स की विभिन स्पर्द्धाओं के लिए विभिन्न स्थानों पर नियमित पंजीयन हो रहा है।

mona industries bikaner

प्रतियोगिता में जैन समाज की 800 खेल प्रतिभाओं के प्रदर्शन का मौका मिलेगा।
संस्था के अध्यक्ष पारस डागा ने बताया कि इस आयोजन के लेकर सभी वर्ग व तबको के प्रतिभागियों में जबरदस्त उत्साह है। जैन ओलम्पिक के प्रायोजक विमल चंद डागा, रामलाल सूरज देवी रांका चैरिटेबल ट्रस्ट व विजयचंद, मोहित व रोहित डागा है।

प्रतियोगिता में पंजीयन के लिए आवेदन 5 दिसम्बर 23 तक रांगडी चौक के मंगलम गिफट सेंटर, पुरानी जेल रोड के जैन एंड संस, जैन मंदिर के पास, गंगाशहर स्थित कुशल हार्डवेयर, गांधी चौक गंगाशहर के अनु स्पोर्ट्स पंचशती सर्किल, सार्दुल गंज के अमन कॉस्मेंटिक में किए जा रहे है।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *