चुनाव में हर सम्भव मदद के वादे के साथ क्षत्रिय सभा ने किया सिद्धि कुमारी का सम्मान

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 1 नवम्बर। विधानसभा चुनावों में टिकटों का वितरण क़ाबलियत से नहीं अपितु जातिगत आधार पर मिलाने लगे हैं। चुनाव प्रचार भी जातिगत वोटों को साधने के लिए ही हो रहें हैं जबकि यह तय है की एक ही जाती के आधार पर उम्मीदवार विजय प्राप्त नहीं कर सकता है परन्तु जातियों को साधने का क्रम जारी है।
बीकानेर पूर्व विधान सभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी (बाईसा) का क्षत्रिय सभा व राजपूत समाज के बड़ी संख्या में लोगो ने सम्मान किया और कहा कि समाज हर सम्भव मदद के लिए हमेशा तैयार रहेगा। बीकानेर पूर्व विधान सभा से भाजपा प्रत्याशी सिद्धि कुमारी को चौथी बार विधानसभा में भेजना गौरव का प्रतिक होगा।
इस अवसर पर कर्नल हेमसिंह ने समाज के सभी मौजिज लोगो से चुनाव की तैयारी में जुट जाने का आवाहन किया उन्होने बताया कि ये बडे़ ही गौरव की बात है कि समाज की बेटी लगातार विजयी हो रही है। इस अवसर पर क्षत्रिय सभा के अध्यक्ष कर्ण प्रताप सिंह ने कहा कि महाराजा करणी सिंह जी ने बीकानेर का प्रतिनिधित्व लोक सभा में पांच बार लगातार किया, सिद्धि बाईसा भी विधान सभा में लगातार ऐसे ही बार-बार बीकानेर का प्रतिनिधित्व करे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

इसके लिए हम सभी को एक जुट होना जरूरी है। इस मौके पर समाज के जगमाल सिंह पायली (सम्भाग उपाध्यक्ष) नविन सिंह तंवर, अरविन्द सिंह शेखावत, रघुवीर सिंह राठौड़, प्रमोद सिंह शेखावत (पार्षद), गजेन्द्र सिंह लूंछ, मुलसिंह भाटी कल्याणसर, राजेन्द्र सिंह भाटी मोटासर, हेमसिंह राठौड़, भंवर सिंह जौधासर, जालम सिंह भाटी, रणवीर सिंह नौखड़ा, किशनराज सिंह, कुलदिप सिंह मेहरोली, विक्रम सिंह बिका आदि ने पूर्ण समर्थन का वादा किया।

mona industries bikaner
थार एक्सप्रेसshree jain P.G.CollegeCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *