मौर्य की गंगाशहर में तथा शाह की 14 अप्रैल को रेलवे स्टेडियम में सभा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 11 अप्रैल। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बीकानेर में बड़े नेताओं के आने का सिलसिला अभी जारी है। देश के गृह मंत्री अमित शाह जहां 14 अप्रैल को बीकानेर आ रहे हैं, वहीं उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री कैशव प्रसाद मौर्य आज शाम बीकानेर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

भाजपा के मीडिया समन्वयक मनीष सोनी ने बताया कि 14 अप्रैल को रेलवे स्टेडियम में अमित शाह की मीटिंग होगी। शाह की सभा पहले डॉ. करणी सिंह स्टेडियम में होनी थी लेकिन वहां की स्वीकृति नहीं मिलने के कारण इसे रेलवे स्टेडियम में शिफ्ट किया गया है। इस सभा में बीकानेर लोकसभा की आठों विधानसभा से भारी भीड़ एकत्र करने का लक्ष्य तय किया गया है। शाह के साथ कुछ अन्य वरिष्ठ नेता भी बीकानेर आ सकते हैं।

mona industries bikaner

उधर, गुरुवार शाम महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती पर गंगाशहर में स्थित माणक गेस्ट हाउस में कार्यक्रम रखा गया है। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य होंगे। पहले हरियाणा के मुख्यमंत्री के इस समारोह में आने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन उनका कार्यक्रम स्थगित हो गया। अब लोकसभा प्रत्याशी अर्जुनराम मेघवाल के अलावा राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, केबिनेट मंत्री सुमित गोदारा, अविनाश गहलोत, अलका गुर्जर इस कार्यक्रम में रहेंगे।

इससे पहले बुधवार को विदेश मंत्री एस जयशंकर भी अर्जुनराम मेघवाल के समर्थन में बीकानेर आ चुके हैं। उन्होंने प्रबुद्ध जनों के साथ मीटिंग करते हुए कहा कि भारत को आगे बढ़ाने में मोदी सरकार की विशेष भूमिका रही है।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *