भीलवाड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे चले -शर्मा

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

भीलवाड़ा , 15 सितम्बर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विशेषाधिकारी लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर पर प्रदेश सरकार को लेकर अनर्गल बयानबाजी करने का आरोप लगाया है। लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से कुछ अहम सवाल किए हैं। लोकेश शर्मा ने भाजपा की परिवर्तन यात्रा के दौरान भीलवाड़ा में भाजपा कार्यकर्ताओं की आपसी में हाथापाई को लेकर सवाल पूछा। उन्होंने आरोप लगाया कि राजस्थान आकर रामराज्य की बात करने वाले अनुराग ठाकुर भीलवाड़ा में अपने कार्यकर्ताओं को कम से कम रामराज्य की सीख तो दे जाते।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें भीलवाड़ा से शाहपुरा जाते समय भाजपा की परिवर्तन रैली में पंढेर कस्बे के बस स्टैंड पर स्वागत के लिए रुकी थी। यहां स्वागत के लिए आए स्थानीय भाजपा कार्यकर्ताओं में आपसी कहासुनी हो गई और बाद में नौबत हाथापाई तक आ गई।

mona industries bikaner

लोकेश शर्मा ने केंद्रीय मंत्री से पूछा कि अनुराग ठाकुर बीजेपी शासित राज्यों में रामराज्य का उदाहरण तो राजस्थान आकर दे रहे हैं। लेकिन भीलवाड़ा में जो कुछ हुआ वो भाजपा के लिए किस तरह रामराज्य का पर्याय हो सकता है ? लोकेश शर्मा ने कहा कि देश में इतनी जगह भाजपा की डबल इंजन की सरकारें चल रही हैं। लोकेश शर्मा ने कहा कि अनुराग ठाकुर राजस्थान आकर जिन कामों को करने का दावा कर रहे हैं, ये सभी काम तो मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सरकार बखूबी कर रही है। राजस्थान ने देशभर में सुशासन की मिसाल पेश की है।

लोकेश शर्मा ने चुनावी साल में प्रदेश के दौरे पर सैर सपाटे के लिए आ रहे केंद्र के नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें बीजेपी शासित राज्यों के बारे में भी बताना चाहिए कि वहां करप्शन की, कानून-व्यवस्था की, महंगाई की क्या स्थिति है.. क्योंकि मार्केटिंग की उस्ताद बीजेपी को ये जानकारी तो होगी ही कि किसी पर आगे भरोसा तभी किया जाता है जब उसे जहां अवसर मिला है वहां कुछ करके दिखाए और जनता की जानकारी में तो बीजेपी शासित राज्यों में से एक भी ऐसा नहीं है जो भाजपा नेताओं के इन खोखले दावों को पूरा करता दिखाई दे।

लोकेश शर्मा ने कुछ अहम सवाल भी केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर से पूछे और साथ ही सोशल मीडिया पर ये जानकारी साझा करने की भी मांग की।
1. अनुराग ठाकुर उन भाजपा शासित रामराज्यों की सूची दें जहां की सरकार ने थानों में एफआईआर करना अनिवार्य कर रखा हो ?
2. अनुराग ठाकुर उन भाजपा शासित प्रदेशों के बारे में सार्वजनिक रूप से जानकारी साझा करें जहां की सरकार हर व्यक्ति को 25 लाख रुपए का स्वास्थ्य बीमा दे रही हो ?
3. अनुराग ठाकुर इस बात का भी उल्लेख करें जहां 500 रुपए में महिलाओं को सिलेंडर दिया जा रहा हो ?
4. अनुराग ठाकुर इस बात का भी जवाब दें कि गौ भक्त होने का दावा करने वाली भाजपा कि किस सरकार ने गायों के लिए 40 हजार रुपए का बीमा किया हो ?
5. आंतरिक अनुशासन का दावा करने वाली भाजपा भीलवाड़ा में अपने ही कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ क्यों नहीं पढ़ा पाई ?
6. अनुराग ठाकुर ये भी जानकारी दें कि किस भाजपा शासित राज्य में किसानों के लिए 2 हजार यूनिट मुफ्त बिजली दी जा रही है ?
7. किस भाजपा शासित राज्य में महिलाओं पर होने वाले अत्याचारों पर राजस्थान की तरह त्वरित कार्रवाई कर तुरंत न्याय दिया जा रहा है ?

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *