वेल्थोनिक कैपिटल के साथ, यूटीआई इनोवेशन फंड “NFO” का लॉन्च

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

नए निवेश की अनगिनत संभावनाओं का आगाज़

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर , 25 सितम्बर। वेल्थोनिक कैपिटल ने हाल ही में यूटीआई इनोवेशन फंड “NFO” का आगाज़ किया है, जो नवाचार और अवसरों के समुंदर में निवेश के लिए एक नया द्वार खोलता है। आज यह प्रोग्राम वेल्थोनिक कार्यालय में हुआ और वित्तीय और निवेश के क्षेत्र के प्रमुख अतिथियों के साथ इस एनएफओ का आगाज हुआ ।

mona industries bikaner

मान्य अतिथियों में प्रियांको पाल, यूटीआई बीकानेर के मुख्य प्रबंधक, और प्रवीण संखला, यूटीआई के संबंध व्यवस्थापक, साथ ही लक्ष्य भुटानी, वेल्थोनिक के उपाध्यक्ष, और पीयूष शंगरी, वेल्थोनिक के सीईओ, शामिल थे, जिन्होंने इस मौके को गौरान्वित किया। इस कार्यक्रम में वेल्थोनिक के सभी समर्पित कर्मचारी उपस्थित थे।

वेल्थोनिक के सीईओ और फाउंडर पीयूष शंगारी ने बताया की यूटीआई इनोवेशन फंड एनएफओ वित्तीय प्रौद्योगिकी, डिजिटल भुगतान, अंतरिक्ष, जैव प्रौद्योगिकी, डेटा विश्लेषण, और क्लाउड कंप्यूटिंग जैसे क्षेत्रों में निवेश के संभावना दरवाजे खोलता है। ये क्षेत्र प्रौद्योगिकी उन्नति और इनोवेशन के प्रमुख क्षेत्र हैं।

यह एनएफओ 25 सितंबर, 2023, से 9 अक्टूबर, 2023, तक निवेश के लिए खुला रहेगा।

प्रियांको पाल, यूटीआई बीकानेर के मुख्य प्रबंधक, ने इस सहयोग के साथ अपनी उत्साह की शानदार साझेदारी की चर्चा की और फंड की संभावना को पोर्टफोलियो को विविध बनाने और प्रौद्योगिकी और इनोवेशन के समर्थन में जाने को बढ़ावा दिया।

प्रवीण साँखला, ने निवेश के अवसरों के सामने रहने के महत्व को जोर दिया। उन्होंने यह बताया कि यूटीआई इनोवेशन फंड एनएफओ निवेशकों को केवल इनोवेशन कम्पनीज़ में इन्वेस्ट करने की संभावना ही नहीं देता है, बल्कि भविष्य को आकार देने में सक्रिय योगदान करने का अवसर भी प्रदान करता है।

अंत में वेल्थोनिक के वीपी लक्ष्य भूटानी ने बताया की यह महत्वपूर्ण है कि म्यूच्यूअल फंड निवेश बाजार के जोखिम के साथ आते हैं, और सभी निवेशकों से आग्रह किया जाता है कि निवेश से पहले ऑफर दस्तावेज को सावधानी से समीक्षा करें, ध्यान दें कि पूर्व नतीजों का आने वाले लाभ का संकेत नहीं होता है। वेल्थोनिक कैपिटल म्यूच्यूअल फंड के वितरक के रूप में कार्य करता है, न कि एसेट मैनेजमेंट कंपनी (एएमसी) के रूप में ।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *