रालोपा के प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई नेआज महारैली निकाली

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर,23 नवम्बर । बीकानेर पूर्व से रालोपा के प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई की प्रचार रैली को देखकर चर्चाएं आम होने लगी बीकानेर पूर्व में चुनावी परिणाम चौंकाने वाले आ सकतें है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर पूर्व से रालोपा के प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई ने प्रचार समाप्ति के अंतिम दिन आज पूरी ताकत झोकते हुए महारैली निकाली। रैली सादुलगंज से शुरू होकर पीबीएम अस्पताल रोड़,पवनपुरी,रानीबाजार,अम्बेडकर चौराहा,तुलसी सर्किल,जूनागढ़ के आगे से होती हुई इन्द्रा कॉलोनी,रामपुरा बस्ती,एम एन हॉस्पीटल रोड होती हुई वापस सादुलगंज पहुंची।

schoks manufacring

रैली में बड़ी संख्या में दुपहिया,तिपहिया व चौपहिया वाहनों में समर्थक शामिल रहे। रास्ते भर विश्नोई का जगह जगह स्वागत सत्कार किया गया। बाद में विश्नोई ने पवनपुरी साउथ,तीर्थ स्तंभ,जेएनवीसी,चौधरी कॉलोनी सहित अनेक इलाकों में संपर्क कर अपने लिये वोट मांगे। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे आमजन के संघर्ष हमेशा करते आया हूं और आगे भी करता रहूंगा।

विश्नोई ने आमजन को विश्वास जताया कि जिस तरह वे षार्षद के रूप में अपने वार्ड की समस्याओं के लिये समर्पित था। वैसे ही आपके आशीर्वाद से विधानसभा में आपकी आवाज बनकर क्षेत्र के लिये विकास की गंगा बहाउंगा। इस मौके पर क्षेत्र के वांशिदों ने विश्नोई का फूल मालाओं से लाद दिया और आश्वस्त किया कि वे बोतल के निशान पर बंटन दबाकर विश्नोई को जीताएंगे।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *