रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई ने शुक्रवार को कॉलोनियों में जनसंपर्क किया

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 17 नवम्बर । मुझे जनता को बहुत प्यार और स्नेह मिल रहा है। उनके विश्वास से ऐसा लग रहा है कि मैं जनता जनार्दन के आशीर्वाद से चुनाव जीतकर विधानसभा जाउंगा। ये उदगार बीकानेर पूर्व से रालोपा प्रत्याशी एड मनोज विश्नोई ने शुक्रवार को अपने जनसंपर्क के दौरान व्यक्त किये।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

विश्नोई ने रामपुरा बस्ती,भीम नगर,चौधरी कॉलोनी,घडसीसर,इन्द्रा कॉलोनी आदि इलाकों में जनसंपर्क कर अपने पक्ष में वोट मांगे। इस मौके पर विश्नोई ने कहा कि निवर्तमान विधायक ने जनता से जो भी वादे किये। वे चुनाव तक ही सीमित रह गये। उनको अमीलीजामा पहनाने में वो नाकाम रही। इतना ही नहीं भाजपा की निवर्तमान विधायक ने न केवल कार्यकर्ताओं से दूरी बनाई बल्कि आमजनता तो मिलने से तरसती रही। ऐसे जनप्रतिनिधी को इस बार जनता सबक सिखाएंगी।

mona industries bikaner

विश्नोई ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया। जो क्षेत्र का नहीं है। उसका इस विधानसभा से कोई लेना देना नहीं। विश्नोई ने पिछले साढे़ चार साल में जनता के लिये किये गये संघर्ष की बदौलत वोट देने की बात कही। जनसंपर्क में महेन्द्र सिंह,अनिल पूनिया,राकेश विश्नोई,रामकिशन,विक्रम सिसोदिया,रतीराम मूंड,समीर खान,राम राजपुरोहित,श्याम राजपुरोहित,पुनीत सूरी,मनीष सोलंकी,सुमित शर्मा,आसू कुमार,मनीष नायक,अनिल विश्नोई तथा राजेन्द्र विश्नोई शामिल रहे।

इन्सानियत का निभाया फ
र्ज
रालोपा प्रत्याशी मनोज विश्नोई ने जनसंपर्क के दौरान इन्सानियत का फर्ज निभाते नजर आएं। पवनपुरी क्षेत्र में एक पुरूष व महिला सड़क हादसे में घायल हो गये थे। इस दौरान विश्नोई यहां से निकल रहे थे। तभी उन्होंने तुरंत अपनी कार रोकी और दोनों घायलों को लेकर पीबीएम अस्पताल पहुंचे और उनका त्वरित इलाज शुरू करवाने के बाद वापस जनसंपर्क करने गये।

shree jain P.G.College
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *