स्थापना दिवस पर 60 वरिष्ठ सदस्यों का किया सम्मान

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 17 नवम्बर। ऑल रिटायर्ड बैंक एम्पलाइज एसोसियेशन का 33वां स्थापना दिवस भव्य रूप से मनाया गया । संगठन के आर के शर्मा ने बताया कि एसबीआई के उपमहाप्रबन्धक विजय कुमार के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न कार्यक्रम की अध्यक्षता संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष एन एल पंचारिया ने की ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

विशिष्ट अतिथि वरिष्ठ नागरिक समिति के अध्यक्ष डा. एस एन हर्ष सहित बीकानेर इकाई अध्यक्ष एस पी सोबती, संरक्षक वाई के शर्मा योगी व सचिव के आर उपाध्याय ने मंच साझा किया । इस अवसर पर उपमहाप्रबन्धक विजय कुमार ने बधाई देते हुए बैंकिंग में हुए परिवर्तन के बारे में विस्तार से प्रकाश डाला तथा सेवानिवृत बैंकर्स के लिये अन्य सुविधा उपलब्ध करवाने हेतु आश्वस्त किया ।

mona industries bikaner

कार्यक्रम में एएसजी आंखों के अस्पताल के रेटिना सर्जन डा. अंशुमन गहलोत ने नेत्र रोग संबंधी उपयोगी जानकारी साझा की । सांस्कृतिक सचिव नलिन सारवाल ने बताया कि भूदेव शर्मा, जितेन्द्र माथुर, संजय मिश्रा, श्रीमती वंदना सारवाल, दीपा माथुर, जगदीश सेठी, विनोद कुमार सक्सेना, गौरी शंकर खत्री, एस के परिहार, हुलास चंद व्यास व पवन कुमार शर्मा ने गीतों की प्रस्तुतियां दी ।

संयुक्त सचिव आर के श्रीमाली ने बताया कि बैंक के आई टी सेल के प्रबन्धक प्रेमप्रकाश ने आर्य ने बैंकिंग में हो रहे साइबर फ्राड से बचने के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी दी । रोटरी क्लब प्रांगण में सम्पन्न कार्यक्रम में अतिथियों के अलावा सी के शर्मा, माणक सुथार, डी एल भटेजा, आर पी बालेचा, सुनील गुप्ता, आर के वर्मा, के एन आर्य, जी सी शर्मा, अविनाश खत्री, शिवप्रकाश, जेठाराम, मधुलिका सोनी, अंशुमालिनी गुप्ता, आर पी धवल, नीलम मेहरा, अनुपमा राजवंशी सहित अन्यों ने सम्मानित किया । कार्यक्रम संचालन जितेन्द्र माथुर ने किया ।

shree jain P.G.Collegeथार एक्सप्रेसCHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *