करूणा क्लब अवार्ड 2023 से सम्मानित होने पर शाला के अध्यापक सौरभ बजाज का किया गया भव्य स्वागत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 5 जनवरी। अंतराष्ट्रीय करुणा क्लब की और से तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में आयोजित 30 और 31 दिसंबर को दो दिवसीय राष्ट्रीय अधिवेशन में बीकानेर की शिक्षण संस्थान शांति विद्या निकेतन सेकेंडरी स्कूल को ऑल इंडिया बेस्ट करुणा क्लब अवार्ड 2023 से सम्मानित किया गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

राष्ट्रीय स्तरीय इस समारोह में शाला की और से करुणा क्लब प्रभारी एवम युवा शिक्षाविद सौरभ बजाज ने उक्त सम्मान को ग्रहण किया। यह अवार्ड पर्यावरण , करुणा, शाकाहार, नशामुक्ति और सेवा कार्य आदि को करने के लिए चेन्नई में ए एम जैन कॉलेज मीनाबक्कम में यह पुलिस की प्रथम महिला डी जी पी श्रीमती लतिका शरण, वरिष्ठ अधिवक्ता प्रवीण चंदन, करुणा अंतराष्ट्रीय के सुरेश कांकरिया, पदम चंद जैन व विभिन्न पदाधिकारियों द्वारा यह अवार्ड देकर के शाला के शिक्षाविद सौरभ बजाज को सम्मानित किया गया।

schoks manufacring

इस अवार्ड प्राप्ति के बाद शाला आगमन पर स्थानीय शांति विद्या निकेतन सेकेंडरी स्कूल में शाला के प्रधानाध्यापक हनुमान छींपा और शाला संचालक रमेश कुमार मोदी द्वारा शाला के अध्यापक सौरभ बजाज का माला पहनाकर स्वागत किया गया। इस अवसर पर शाला प्रधानाध्यापक हनुमान छिंपा ने बताया की शाला की ओर से विभिन्न प्रकार के सेवा कार्यों हेतु नेशनल लेवल पर शाला को बहुत बार सम्मानित किया जा चुका है।

शाला संचालक रमेश कुमार मोदी ने भी बताया की शाला के अंदर सभी विद्यार्थियों के साथ साथ अध्यापक को भी निरंतर करुणा जीव दया और पर्यावरण संरक्षण के प्रति लगातार जागरूक किया जाता है और जीव-दया, करूणा भाव, पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रत्येक व्यक्ति को मानसिक और शारीरिक रूप से भी विकसित किया जाना यही हमारी शाला का ध्येय है।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *