पालिकाध्यक्ष से धक्का-मुक्की, महिला पार्षदों ने फेंकी चप्पल

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

जिले की मेड़ता सिटी नगरपालिका में गुरुवार को आयोजित साधारण सभा की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। विपक्षी भाजपा के पार्षदों ने नगर पालिकाध्यक्ष गौतम टाक पर महिला पार्षद पर गलत टिप्पणी करने एवं भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

नागौर ,18 जनवरी ।राजस्थान में राज बदलते ही भाजपाईयों के तेवर बदल गए हैं। जहां -पर भी भाजपा का बोर्ड नहीं है वहां – वहां पर अब ऐसे ही नज़ारे देखने को मिलेंगे। 

mona industries bikaner

जिले की मेड़ता सिटी नगरपालिका में गुरुवार को आयोजित साधारण सभा की बैठक में जमकर हंगामा हुआ। विपक्षी भाजपा के पार्षदों ने नगर पालिकाध्यक्ष गौतम टाक पर महिला पार्षद पर गलत टिप्पणी करने एवं भ्रष्टाचार का आरोप लगाया।

पालिकाध्यक्ष से धक्का-मुक्की, महिला पार्षदों ने फेंकी चप्पल

इस दौरान कुछ विपक्षी पार्षदों ने पालिकाध्यक्ष के साथ धक्का-मुक्की व हाथापाई की। महिला पार्षदों ने अध्यक्ष पर चप्पलें फेंकी। भाजपा के पार्षदों ने एजेंडे की कॉपियां व माइक फेंक दिए। अन्य पार्षदों ने अध्यक्ष का घेराव कर दिया। एक पार्षद ने पुष्प हार का गुच्छा पालिकाध्यक्ष पर फेंक दिया।

बाद में बैठक स्थगित कर दी गई। यहां नगरपालिका में वर्तमान में कांग्रेस का बोर्ड है। इस मामले में नगर पालिकाध्यक्ष गौतम टाक का कहना है कि उन्होंने किसी भी महिला पार्षद के खिलाफ अभद्र टिप्पणी नहीं की है। इसे कोई सिद्ध कर दें तो मैं तुरंत पद छोड़ दूंगा। मैंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है अगर विपक्ष को ऐसा लगता है तो जांच करा लें।

इसलिए हुआ हंगामा

पालिकाध्यक्ष गौतम टाक की अध्यक्षता में पालिका सभागार में सुबह 11.30 बजे बोर्ड की बैठक शुरू हुई। इससे पूर्व भाजपा की पार्षद शोभा लाहोटी सहित अन्य भाजपा पार्षदों ने पालिकाध्यक्ष टाक पर सदन से बाहर लाहोटी के खिलाफ गलत टिप्पणी करने का आरोप लगाया। मातृशक्ति के खिलाफ ऐसी टिप्पणी बर्दाश्त नहीं कर सकते। बैठक शुरू होने पर इस बात को लेकर हंगामा बढ़ गया।

इस बीच महिला पार्षदों ने पैर से चप्पलें उतार कर पालिकाध्यक्ष पर फेंकी। कुछ देर बाद अलग-अलग टेंडरों में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए हंगामा बढ़ गया। भाजपा के पार्षदों ने एजेंडे की कॉपियां, माइक फेंक दिए। अन्य पार्षदों ने अध्यक्ष का घेराव कर दिया। पार्षद मोहित निम्बावत ने तो पुष्प हार का गुच्छा पालिकाध्यक्ष पर फेंका बाद में नीचे पड़ा माइक फेंकने के लिए उठाने की कोशिश की।

पार्षद बोलीं- पर्सनल मीटिंग में की थी टिप्पणी
जब मीडिया प्रतिनिधि ने निर्दलीय पार्षद शोभा लाहाेटी ​​​​​​से अभद्र टिप्पणी के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि मुझे कुछ विश्वसनीय लोगों से पता चला कि अध्यक्ष ने अपनी पर्सनल मीटिंग में मुझे लेकर गलत बातें कहीं। उन बातों को लेकर नाराजगी है।

चेयरमैन बोले- विकास के मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश
चेयरमैन ने बताया- मैंने कहीं पर भी महिला पार्षद को लेकर कोई टिप्पणी नहीं की। इसका उनके पास कोई भी सबूत है तो वे बता दें, मैं अध्यक्ष पद छोड़ दूंगा। भाजपा पार्षदों ने विकास का मुद्दा भटकाने के लिए हंगामा खड़ा किया था। इसके बाद बैठक को स्थगित कर दिया गया। इसके बाद दोबारा बहुमत की बात करते हुए बैठक जारी रखने की मांग की।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *