शांति स्नात्र महापूजन, आई.पी.एस.राजा बांठिया का अभिनंदन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

साध्वीश्री मरुतप्रभा की स्मृति में पंचान्हिका महोत्सव संपन्न
बीकानेर, 22 नवम्बर। जैन श्वेताम्बर मूर्तिपूजक श्री पार्श्वचन्द्रसूरि गच्छ की साध्वीश्री मरुतप्रभा की स्मृति में आसानियों के चौक के रामपुरिया मोहल्ले के श्री पार्श्वचन्द्रगच्छ बड़ा उपासरा में पांच दिवसीय (पंचान्हिका महोत्सव.) में बुधवार को शांति स्नात्र महापूजन व भक्ति संगीत के साथ संपन्न हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

साध्वीश्री पद्मप्रभा व सुव्रताश्री के सान्निध्य गुरुदेव श्री पार्श्वचन्द्र सूरि गच्छ श्रीसंघ की ओर से अध्यक्ष रविन्द्र कुमार रामपुरिया, मंत्री प्रताप रामपुरिया तथा साध्वीश्री मरुत प्रभा के सांसारिक भाई झझू (कोलायत) के वरिष्ठ श्रावक पारस सेठिया ने विधिकारक आई.पी.एस. राजा बांठिया, प्रमोद गोलछा व सौरभ राखेचा तथा पुजारी प्रेम रतन सेवग का अभिनंदन किया। दिल्ली के उपायुक्त राजा बांठिया ने अभिनंदन अवसर पर कहा देव, गुरु व धर्म की असीम कृपा, साध्वीवृंद की प्रेरणा से ही सविधि पूजन करवा सकें। बुधवार को हुए वृहद शांतिस्नात्र महापूजन के लाभार्थी सुन्दरलाल धनपत िंसंह व शिखरचंद बांठिया परिवार थे। पूजन के दौरान व शाम को हुए कार्यक्रम में पार्श्वचन्द्र महिला मंडल ने भजनों की प्रस्तुतियां दी।

schoks manufacring

बाजै-बाजै रे शहनाई प्रभु नाम री
जैन श्वेताम्बर श्री पार्श्वचन्द्र गच्छ श्रीसंघ व पार्श्वचन्द्र महिला मंडल के तत्वावधान में सोनू रामपुरिया व भारती रामपुरिया के निर्देशन में हुए सांस्कृतिक व भक्ति संगीत के कार्यक्रम मेंं मानवी बांठिया व अन्य कलाकारों ने भक्ति गीतों के साथ नृत्य किया। सुमन रामपुरिया, सौमी दुगड़ व समता बांठिया ने ’’बाजै बाजै रे शहनाई प्रभु नाम री’ गीत पर भक्ति नृत्य, पैरोड़ी गीतांं के साथ चिंकी-मिकीं पार्ट-2 लघु प्रस्तुति में महक व खुशी ने लोगों को हंसाते-ठहाके लगाते हुए जीवन को धार्मिक बनाने का संदेश दिया। सभी कलाकारों ने ’’धन्यवाद’’ गीत के साथ सभी दर्शकों का आभार जताया ।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *