दो कैप्टन और एक जवान शहीद- जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

राजौरी , 22 नवम्बर। जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में बुधवार को आतंकवादियों एवं सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ में सेना के कैप्टन स्तर के दो अधिकारियों और एक जवान को जान गंवानी पड़ी जबकि तीन अन्य जवान घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

अधिकारियों ने बताया कि घायल जवानों को उपचार के लिये अस्पताल ले जाया गया है। अधिकारियों ने कहा कि सुरक्षाबलों ने मौके पर दो आतंकियों को घेर लिया है और भीषण मुठभेड़ जारी है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को मार गिराने के लिए और अधिक जवानों को भेजा गया है।

mona industries bikaner

उन्होंने कहा कि मुठभेड़ के दौरान कैप्टन स्तर के दो अधिकारियों और एक हवलदार को जान गंवानी पड़ी। अधिकारियों ने कहा कि एक मेजर और दो जवान घायल हुए हैं। उन्होंने कहा कि घायल जवानों को उधमपुर स्थित सैन्य अस्पताल ले जाया गया है।
पुलिस ने बताया कि धर्मसाल के बाजीमाल इलाके में सेना और जम्मू-कश्मीर पुलिस की संयुक्त घेराबंदी एवं तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ शुरू हो गई। स्थानीय निवासियों ने बताया कि इलाके में सक्रिय आतंकवादियों का पता लगाने के लिए रविवार से ही घेराबंदी एवं तलाशी अभियान जारी है।

एक ग्रामीण ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया, ‘‘अभियान के कारण हमें घर पर ही रहने और बाहर न निकलने के लिए कहा गया था। हमारे बच्चे घर पर ही रहे और स्कूल नहीं गए।’’ उन्होंने बताया कि गांव के नजदीक वन क्षेत्र में मुठभेड़ जारी है।

अधिकारियों ने कहा कि बाजीमाल में मुठभेड़ स्थल पर घेरे गए दोनों आतंकवादी विदेशी नागरिक प्रतीत होते हैं और रविवार से इलाके में घूम रहे थे। उन्होंने कहा कि आतंकियों ने एक उपासना स्थल पर भी शरण ली थी।

CHHAJER GRAPHISथार एक्सप्रेसshree jain P.G.College

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *