करंट लगने से विवाहिता महिला की संदिग्ध मौत, ससुराल पक्ष के दो जने हिरासत में

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी के आगे पीहर पक्ष का हंगामा

बीकानेर , 18 अप्रैल। बीकानेर के वैद्य मघाराम कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की बुधवार रात करंट लगने से मौत हो गई। गुरुवार को पोस्टमार्टम के लिए परिजन पहुंचे तो पीहर पक्ष ने हंगामा कर दिया। आरोप लगाया कि महिला के ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है। मृतका दो-तीन महीने की गर्भवती थी।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

सीओ सिटी श्रवण दास संत ने बताया कि महिला की मृत्यु करंट लगने से होना बताया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी। अगर उसमें कुछ भी गलत मिलता है तो संबंधित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पीहर पक्ष का आक्रोश देखते हुए फिलहाल पुलिस ने दो जनों को हिरासत में लिया है। पूछताछ में किसी भी तरह का साक्ष्य मिलने पर गिरफ्तारी की जाएगी।

mona industries bikaner

नया शहर थाना इलाके वैद्य मघाराम कालोनी निवासी विवाहिता मनीषा सोनी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है । जिसको लेकर पीहर पक्ष ने नयाशहर थाने में परिवाद दिया है। मृतका के परिजनों ने आरोप लगाया है कि महिला को पहले भी ससुराल में परेशान किया जाता रहा है। सीओ सिटी श्रवणदास सन्त ने मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष मनीष लाम्बा व हुकुम चंद सोनी ने दोनों पक्ष से बातचीत की। मृतका का पीहर पक्ष गिरफ्तारी को लेकर अड़ा रहा।

तीन साल पहले हुआ था विवाह

मनीषा सोनी की शादी 2021 में सोनू नाम के युवक से हुई थी । आरोप है कि विवाह के बाद से ही ससुराल वाले मनीषा को आए दिन परेशान किया करते थे। बुधवार रात को उसके भाई के पास फोन आया कि मनीषा को अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। ससुराल वालों का कहना है कि मनीषा को करंट लग गया जिसके चलते उसकी मौत हो गई वहीं पीहर पक्ष ने आरोप लगाया है कि मनीषा को करंट नहीं आया बल्कि उसके हाथ पर संदिग्ध निशान मिले हैं। मनीषा के परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया हैं।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *