तीन कैदियों ने मिलकर जेलर पर हमला किया

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 1 मई। बीकानेर जेल में तीन बंदियों ने मिलकर एक जेलर पर हमला कर दिया। जेलर को धक्का देकर जमीन पर गिराया और बाद में उसके गाल पर चांटे मारे गए। अचानक हुए इस हमले से जेलर संभल पाता, उससे पहले हमला कर दिया। आसपास घूम रहे अन्य बंदियों और जेल प्रहरियों ने बीच बचाव करके हमला करने वाले बंदियों को वहां से हटाया। जेलर सुरजनारायण सोनी ने बीछवाल थाने में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जेलर सुमन मालीवाल ने मीडिया को बताया कि मंगलवार को जेल के खुले मैदान में ये घटना हुई। जेलर सुरजनारायण सोनी गश्त कर रहे थे। इसी दौरान तीन बंदी मोहम्मद समीर, अफरीद उर्फ गोली खान और साले मोहम्मद जेल की अस्पताल से लौट रहे थे। इन लोगों ने सुरज नारायण को धक्का देकर नीचे गिरा दिया और चांटे मारे। इस दौरान दो जनों ने हमला किया, जबकि तीसरा बंदी वहां खड़ा रहा। अचानक हुए इस हमले के बाद आसपास काम में लगे दूसरे बंदियों और जेल प्रहरियों ने पहुंचकर जेलर और बंदियों को अलग किया। सुरजनारायण की कद काठी मजबूत होने के कारण तीनों बंदी मिलकर भी ज्यादा चोट नहीं पहुंचा सके।

mona industries bikaner

बाद में बीछवाल थाने में तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। तीनों विचारधीन बंदी है और किसी मामले को लेकर जेलर से नाराज बताये जा रहे हैं। इस घटना के बाद जेल में सख्ती और बढ़ गई है। मालीवाल ने बताया कि जांच में ही स्पष्ट होगा कि बंदियों ने जेलर पर हमला क्यों किया?

जेल में सख्ती का असर

माना जा रहा है कि जेल में इन दिनों चल रही सख्ती के कारण बंदियों में खलबली है। बार-बार जेल की बैरकों का निरीक्षण हो रहा है, वहां से मोबाइल और सिम जब्त हो रहे हैं। पिछले एक महीने में ही दो बार जेल से मोबाइल और सिम बरामद हो चुके हैं।बीछवाल थाना में भादंसं की धारा 34 , 332 व 353 के तहत मामला दर्ज करके जांच सहायक उप निरीक्षक जगदीश कुमार को सौंपी गयी है।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *