परिवहन विभाग का कार्यालय 30 व 31 दिसंबर को अवकाश दिवसों में रहेगा खुला

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

31 दिसम्बर तक जमा होगा भार व यात्री वाहनों का बकाया कर

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 29 दिसंबर। परिवहन विभाग की ओर से एमनेस्टी योजना 31 दिसम्बर तक लागू की गई है। इसके तहत भार वाहनों व यात्री वाहनों पर 31 दिसम्बर 2022 तक के बकाया कर पर ब्याज व शास्ति को माफ किया जाएगा।
प्रादेशिक परिवहन अधिकारी राजेश शर्मा ने बताया कि इस योजना के तहत सभी वाहन मालिक अपना पुराना बकाया कर बिना पेनल्टी के जमा करवा सकते हैं। ई-रवन्ना चालान से 31 दिसम्बर 2022 तक प्राप्त लोडिंग के प्रकरणों में देय राशि पर 75 प्रतिशत से 95 प्रतिशत तक की छूट प्रदान की जा रही है।

schoks manufacring

बकाया राशि जमा होने पर नष्ट हो चुके वाहनों का नाशन अवधि के बाद का कर ब्याज एवं शास्ति भी माफ किया जाना प्रस्तावित है। भार वाहनों व यात्री वाहनों के बकाया कर बिना शास्ति के 31 दिसम्बर 2023 जमा करवा सकते हैं।
वाहन स्वामियों की सुविधा के लिए बकाया कर की गणना, ई-रवन्ना चालानों में प्रशमन राशि की गणना करवाने हेतु राजकीय अवकाश 30 व 31 दिसंबर (शनिवार व रविवार) में कार्यालय खुला रखा गया।

वाहन स्वामी इन अवकाश दिवसों में भी अपनी वाहनों के बकाया कर की गणना, ई-वन्ना चालानों में प्रशमन राशि की गणना करवा सकते हैं। एमनेस्टी योजना का अधिकाधिक लाभ उठाते हुए सरकार की एमनेस्टी योजना का लाभ उठा सकते हैं। इसके बाद बकाया कर पर सम्पूर्ण शास्ति जमा करवाई जाएगी।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *