अपराइज़ के वॉल फैन्स ने बेजुबान वेलफेयर फॉर डॉग्स के लिए बढ़ाई मोहब्बत

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

दिल से दिया, दिल को छू लिया- रोटरी

L.C.Baid Childrens Hospiatl

बीकानेर, 20 अक्तूबर। फोर लैग्ड फ्रेंड यानी डोग्स के लिए उनके वातावरण को शांत करने के इरादे से, रोटरी अपराइज़ बीकानेर ने प्रेसिडेंट प्रियंका शंगारी के नेतृत्व में बेजुबान वेलफेयर फॉर डॉग्स में स्तिथ घायल वार्ड को वॉल फैन्स प्रदान किए। प्रॉजेक्ट हेड रूचि दफ़्तरी के नेतृत्व में, यह पहल एक महत्वपूर्ण कदम है जो रोटरी अपराइज़ के समुदाय को एक बड़े स्तर पर सकारात्मक परिवर्तन की दिशा में ले जाने के लिए किया गया ।

mona industries bikaner

यह प्रोग्राम विशिष्ट सदस्यों के साकारात्मक भागीदारी के साथ देखा गया जिसमें शिवाली कोठारी, ग्रीन भाटी, नीलम सिंघी, और चाँदनी करनाणी शामिल थे, जो सक्रिय भूमिका में थे। उनका समर्पण रोटरी अपराइज़ के समृद्धि और सहयोगी समुदाय की दिशा में प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

बेजुबान वेलफेयर फॉर डॉग्स, आरती के मार्गदर्शन में, घायल और छोड़े गए कुत्तों के लिए एक सुरक्षित आश्रय प्रदान करने में जुटा है। वॉल फैन्स की इस योजना के तहत कुत्तों के शांतिपूर्ण स्वास्थ्य की दिशा में एक सुखद और अनुकूल वातावरण सुनिश्चित करेगी।

प्रेसिडेंट प्रियंका शंगारी ने उपस्थित लोगों के प्रति कृतज्ञता व्यक्त की और उन्होंने रोटरी अपराइज़ के सतत समर्थन की बात कही जो पशुओं और समुदाय के हित के लिए है ।

प्रोजेक्ट हेड रूचि दफ़्तरी ने इस परियोजना की हकीकत बनाने के लिए बेज़ुबान वेलफेयर फॉर डोग्स संगठन से साझेदारी की और उन्होंने कहा, हम सामूहिक क्रिया की शक्ति में विश्वास रखते हैं, और यह दान इन पशुओं के जीवन में सकारात्मक प्रभाव बनाने की दिशा में एक छोटा लेकिन महत्वपूर्ण कदम है।

अंत में, रोटरी कोषाध्यक्ष चांदनी करनाणी ने कहा कि, यह दान हमारे फोर लैग्ड फ़्रेंड्स के साथ हमारे समुदाय को एक नए स्तर पर ले जाने का संकल्प है, जहां हम सभी मिलकर प्रेम और सहयोग की भावना को भी बढ़ाते हैं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *