अच्छा भला हमारे लड़के मैच जीत जाते, पनौती ने हरवा दिया- राहुल गांधी

stba

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!


जालोर , 21 नवम्बर। Rahul Gandhi panauti remark:
राजस्थान के जालोर में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसा. राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा कि हमारे लड़के (टीम इंडिया के खिलाड़ी) वर्ल्ड कप जीत जाते लेकिन पनौती ने हरवा दिया. दरअसल, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी चुनावी मंच से जनता को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान सभा में मौजूद कुछ लोग ‘पनौती-पनौती’ चिल्लाने लगे.

L.C.Baid Childrens Hospiatl

लोगों के पनौती-पनौती चिल्लाने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अच्छा भला प्रदर्शन कर रही थी, फाइनल में भी हमारे लड़के ऑस्ट्रेलिया को हराकर वर्ल्ड कप जीत जाते, लेकिन पनौती ने वहां पहुंचकर मैच हरवा दिया. राहुल गांधी ने कहा कि ये सब मीडिया नहीं बताएगी, लेकिन लोग जानते हैं, जनता जानती है.

mona industries bikaner


पीएम मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आ गए- अजय राय

यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष ने वर्ल्ड कप में भारत की हार का ठीकरा पीएम मोदी के सिर ही फोड़ दि या . उन्होंने कहा , मोदी को देखकर खिलाड़ी तनाव में आगए. मोदी को मैच में नहीं जाना चाहिए था . मोदी के वजह से हम हार गए.
क्योंकि खिलाड़ी दबाव में आ गए थे. वही हार का कारण था . WORLD CUP से पहले मिल लेते इतना ही मनोबल बढ़ाना था तो उस दिन फाइनल में नहीं जाना चाहिए था .

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *