जापान में 300 यात्रियों से भरे विमान में लैंड करते ही लगी आग, वीडियो देख दहल जाएंगे आप

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

टोक्यो, 2 जनवरी। जापान में शक्तिशाली भूकंप और सुनामी आए अभी 24 घंटे भी नहीं बीते कि एक और हादसे ने लोगों को दहला दिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मंगलवार को जापान के टोक्यो हानेडा हवाई अड्डे के रनवे पर उतर रहे एक विमान में आग लग गई। इस विमान में 300 यात्री सवार हैं। विमान की खिड़कियों से आग की लपटें निकलती देखी गईं। जापान के सार्वजनिक प्रसारक एनएचके टीवी ने इस घटना का एक वीडियो भी जारी किया। वीडियो में रनवे पर खड़े एक विमान की खिड़कियों से आग की लपटें निकलती देखी गईं। निप्पॉन टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, तटरक्षक विमान के साथ संभावित टक्कर के कारण इस विमान में आग लगी। हालांकि, जांचकर्ता हादसे को लेकर हर एंगल से जांच कर रहे हैं।

schoks manufacring

 

एनएचके ने बताया कि ऐसा माना जाता है कि विमान को किसी अन्य विमान, संभवत जापान तटरक्षक बल के विमान ने टक्कर मार दी थी। जापान के तटरक्षक बल ने कहा कि वह अपने विमान और विमान के बीच टक्कर की खबरों की जांच कर रहा है।

जापान एयरलाइंस के प्रवक्ता ने क्या कहा ?

जापान एयरलाइंस के एक प्रवक्ता ने कहा कि विमान होक्काइडो के शिन-चिटोस हवाई अड्डे से निकला था और इसमें 300 से अधिक यात्री सवार थे। एएफपी ने एनएचके के हवाले से बताया कि सभी 367 यात्रियों को जलते हुए विमान से निकाल लिया गया है।

अब तक रिपोर्ट्स में क्या दावा किया गया है ?

इस हादसे के कारण रनवे पर भी आग लग गई है। बताया जा रहा है कि यह विमान जापान एयरलाइंस का था। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना तब हुई जब विमान हानेडा हवाईअड्डे पर रनवे पर उतर रहा था। यह भी बताया गया कि विमान, JAL 516 ने होक्काइडो से उड़ान भरी थी। एनएचके ने अग्निशमन कर्मचारियों को आग बुझाने के लिए काम करते हुए भी दिखाया। यह तुरंत स्पष्ट नहीं था कि क्या हुआ था या कोई चोटें थीं या नहीं।

 

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *