श्रमिकों को मतदान के लिए करें प्रेरित, मतदान दिवस पर रखें सवैतनिक अवकाश

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • जिला निर्वाचन कार्यालय और औद्योगिक संगठनों के साथ हुआ एमओयू

बीकानेर, 13 अप्रैल। औद्योगिक क्षेत्रों और संस्थानों में मतदाता जागरूकता की गतिविधियां चलाने, विभिन्न इकाइयों में नियोजित श्रमिकों को मतदान के लिए प्रेरित करने तथा मतदान दिवस पर श्रमिकों को सवैतनिक अवकाश स्वीकृत करने सहित विभिन्न बिंदुओं को लेकर शनिवार को जिला निर्वाचन कार्यालय और विभिन्न औद्योगिक संस्थाओं के साथ एमओयू हुआ।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और स्वीप प्रभारी सोहनलाल की मौजूदगी में निर्वाचन कार्यालय की ओर से जिला उद्योग एवं वाणिज्य महाप्रबंधक मंजू नैण गोदारा ने इन पर हस्ताक्षर किए। वहीं बीकानेर जिला उद्योग संघ की ओर से वीरेंद्र किराडू, बीकानेर व्यापार उद्योग मंडल की ओर से मनमोहन कल्याणी और करणी इंडस्ट्रियल एसोसिएशन की ओर से महेश कोठारी ने हस्ताक्षर किए।

mona industries bikaner

स्वीप प्रभारी ने कहा कि निर्वाचन तिथि तक प्रत्येक औद्योगिक इकाई में मतदाता जागरूकता की सघन गतिविधियां आयोजित की जाएं। वहीं प्रत्येक इकाई यह सुनिश्चित करे कि उनकी इकाई में नियोजित कोई भी मतदाता वोट से वंचित नहीं रहे। उन्होंने इकाइयों द्वारा अब तक किए गए कार्यों की जानकारी ली।

बीकानेर जिला उद्योग संघ के वीरेंद्र किराडू ने बताया कि संघ द्वारा मतदान आमंत्रण के तीन हजार आमंत्रण पत्र प्रकाशित करवाए गए हैं। औद्योगिक क्षेत्रों में इनका वितरण करवाया जा रहा है। इस दौरान वेद अग्रवाल, उद्योग संघ के सहायक निदेशक सुरेंद्र कुमार, सावन पारीक, शेर सिंह, स्वीप प्रकोष्ठ के गोपाल जोशी आदि मौजूद रहे।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *