कुंड में गिरने से वृद्ध की मौत

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

  • कुंड से पानी निकालते हुए पैर फिसला, अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ा

बीकानेर , 6 मई। श्रीडूंगरगढ़ के एक घर में बने कुंड में गिरने से 55 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वो कुंड से पानी निकालने का प्रयास कर रहा था, इसी दौरान उसका पैर फिसल गया। उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह करीब 10 बजे गांव इंदपालसर गुसाईंसर निवासी 55 वर्षीय गिरधारी पुत्र चुनाराम जाट अपने घर में बने पानी के कुंड से पानी निकाल रहा था। इसी दौरान उसका पैर फिसल गया और वह पानी से भरे कुंड में गिर गया।

mona industries bikaner

परिजनों को जब पता चला कि वो कुंड में गिर गया है तो मशक्कत करके उसे कुंड से बाहर निकाला गया। तुरंत ही पास के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस सम्बंध में मृतक के बड़े भाई गोपालराम ने थाने में दी रिपोर्ट में बताया कि उसका छोटा भाई गिरधारी मानसिक रूप से बीमार था।

पानी निकालते समय संभवत: उसका संतुलन नहीं बन पाया और वो कुंड में गिर गया। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। दरअसल, गांवों के घर में आगे ही पानी के कुंड बनाए जाते हैं। जिसमें पीने का पानी एकत्र किया जाता है। कई बार इन कुंड के कारण ही हादसे होते हैं।

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *