प्राइवेट स्कूल वेन पलटी: सात बच्चे गंभीर घायल, पीबीएम के ट्रोमा सेंटर के लिए रैफर

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 29 मार्च। बीकानेर के श्रीकोलायत थाना क्षेत्र में एक स्कूल वेन पलटने से सात बच्चे गंभीर घायल हो गए। इन बच्चों को पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर के लिए रेफर किया गया है। हादसे के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और गाड़ी को कब्जे में ले लिया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

झझू के एक निजी स्कूल वेन कोलायत की ओर आ रही थी। इसी दौरान रास्ते में वेन पलट गई। तेज स्पीड और सड़क में गड्‌डों की वजह से पलटी वेन में दिनेश (16) पुत्र मनोहर दास साध, वीरेंद्र (12) पुत्र देवकिशन राजपूत, देव (11) पुत्र महावीर रामावत, विष्णु (16) पुत्र बुधराम बिश्नोई घायल हो गए। दो अन्य घायलों की शिनाख्त नहीं हो सकी है। स्कूल प्रबंधन से संपर्क कर इन बच्चों की शिनाख्त का प्रयास चल रहा है।

mona industries bikaner

वेन पलटने से बच्चों के सिर पर गंभीर चोट लगी है। वहीं कुछ बच्चों के सिर व मुंह दोनों पर गंभीर चोट लगी। स्कूल यूनिफॉर्म में जा रहे स्टूडेंट्स के कपड़े खून से पूरी तरह भर गए हैं। छोटे-छोटे बच्चों को घायल अवस्था में पीबीएम अस्पताल लाया गया तो खून से लथपथ थे। हालांकि इन बच्चों को श्रीकोलायत के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक इलाज दिया गया था। इसके बाद ही पीबीएम के लिए रेफर किया गया।

हादसे के साथ ही बीकानेर के पीबीएम अस्पताल को सूचना दी गई। जिसके बाद यहां भी डॉक्टर्स की टीम तैयार खड़ी रही। जब एम्बुलेंस यहां पहुंचे तब डॉक्टर्स ने इलाज शुरू कर दिया। घायल स्टूडेंट्स की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *