जननेता भवानीशंकर शर्मा की 6 वी पुण्यतिथि पर हुआ कार्यक्रम

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर, 30 दिसंबर। राजस्थान के जनप्रिय वरिष्ठ नेता आदरणीय भवानीशंकर शर्मा की 6 वी पुण्यतिथि पर आज सामाजिक सरोकारों की अग्रणी संस्था कल्याण फाउंडेशन ऑफ इंडिया द्वारा शहीद उधान में सर्वदलीय पुष्पांजलि और श्रद्धांजलि कार्यक्रम रखा गया।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

मुख्य वक्ता के रूप में पुष्पांजलि अर्पित करते हुए फाउंडेशन की निदेशक भाजपा नेत्री कामिनी विमल भोजक मैया ने कहा की भवानी भाई कर्तव्यनिस्ठ व्यक्ति थे। उनको जो जिम्मेदारी दी जाती उसका वे बखूबी पालन करते रहे और जब जब उनको मौका मिला उन्होंने जनता के लिए कार्य को प्राथमिकता से किए।

mona industries bikaner

कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए वरिष्ठ समाजसेवी नृसिंह दास व्यास ने कहा की भवानी भाई जैसे लोग विरले ही पैदा होते है जन जन के बीच सर्वप्रिय होना साबित करता है की भवानी भाई नेकदिल इंसान थे।

जिला कांग्रेस संगठन महासचिव नितिन वत्सस ने कहा की भवानी भाई जैसे जनप्रतिनिधि समाज और शहर के लिए वरदान होते है उनका होना साबित करता है की भगवान के भेजे गए गरीबी के मसीहा है और भवानी भाई ने अपने को देव दूत के रूप में साबित भी किया। आज उनकी पुण्यतिथि पर उनको श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए संगठन के प्रति गरीबों के प्रति अपनी जिम्मेदारी को निभाने के प्रयास करेंगे।

भाजपा ओबीसी प्रकोष्ठ मंडल अध्यक्ष पुरषोत्तम सेवक ने कहा की भवानीशंकर शर्मा का व्यक्तित्व बीकानेर शहर के नायाब और काबिल व्यक्तियों में गिना जाता है उनके जैसा बनना हर किसी के बूते की बात नही।
बीकानेर के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.पी.के.सरीन ने कहा की सादगी सरलता और सौम्यता की प्रतिमूर्ति के रूप में भवानी भाई सदेव पूजनीय रहेंगे। पुष्पांजलि कार्यक्रम को शहर जिला महासचिव राहुल जादूसंगत, भाजपा मंडल अध्यक्ष नरसिंह सेवग, कांग्रेस महासचिव धनसुख आचार्य, ने संबोधित करते हुए भवानी भाई के पद चिन्हों पर चलने का आह्वान किया।
इस अवसर पर खुश भोजक, कुलदीप,सत्यदेव शर्मा, नरेंद्र थानवी, खुश भोजक, सरोज देवी, सोनू चावरिया, सहित गणमान्य जन मोजूद थे

 

थार एक्सप्रेस
CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *