बीकानेर में दो हादसे 4 की मौत 3 घायल

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

बीकानेर , 10 दिसम्बर। बीकानेर श्री डूंगरगढ़ मार्ग पर आज दो बड़े हादसे हुए जिसमे चार की मौत हुयी व तीन घायल हुए जिनका इलाज पीबीएम अस्पताल में चल रहा है।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

ट्रक और पिकअप की टक्कर में 4 लोगों की मौत हो गई। हादसा बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ इलाके में बीकानेर-जयपुर नेशनल हाईवे पर रविवार रात करीब 8 बजे हुआ। पिकअप में सवार 3 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक व्यक्ति की हॉस्पिटल ले जाते समय मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

schoks manufacring

श्रीडूंगरगढ़ पुलिस ने बताया की श्रीडूंगरगढ़ के मोहल्ला कालूबास निवासी रामचंद्र मोट (45) पुत्र लक्ष्मीनारायण, रमेश माली (35) पुत्र राजू माली,भंवरलाल पुरोहित (60), पवन तिवाड़ी और हरिराम पुत्र गणेशाराम जाट निवासी जैसलसर, सीकर में परिचित की मौत के बाद बैठक में गए थे। रात में पिकअप गाड़ी से घर लौट रहे थे। घर से 10 किलोमीटर पहले बिग्गा से आगे नेशनल हाईवे पर सातलेरा गांव के पास अचानक सामने से आ रहे ट्रक ने पिकअप को टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही रामचंद्र मोट, रमेश माली, भंवरलाल पुरोहित (60) की मौत हो गई। गंभीर घायल हरिराम ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने चारों शवों को श्रीडूंगरगढ़ के सरकारी अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया है। गंभीर रूप से घायल पवन तिवाड़ी को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई। बोलेरो में सवार पति, पत्नी और बेटा घायल हो गए।

दिन में दूसरा बड़ा हादसा
श्रीडूंगरगढ़ में ये दूसरा बड़ा हादसा है। इससे पहले सुबह ट्रक और बोलेरो की टक्कर हो गई। बोलेरो में सवार पति, पत्नी और बेटा घायल हो गए। ट्रक में आग लग गई थी।बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ नेशनल हाईवे पर बेनीसर बस स्टैंड के पास रविवार सुबह एक ट्रक और बोलेरो में भिड़ंत के बाद ट्रक में आग लग गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बोलेरो सड़क से दूर जा गिरी और बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। बोलेरो में पति-पत्नी और उनका बेटा था, तीनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रविवार सुबह बीकानेर से श्रीडूंगरगढ़ की ओर जा रही एक बोलेरो और श्रीडूंगरगढ़ से बीकानेर की ओर आ रहे ट्रक में बेनीसर बस स्टैंड से 500 मीटर दूर आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे के बाद ट्रक में आग लग गई। ट्रक के डीजल टैंक तक आग पहुंच गई, जिससे आग तेजी से बढ़ती चली गई। कुछ ही मिनटों में ट्रक पूरी तरह आग की चपेट में आ गया। बोलेरो भी पूरी तरह चकनाचूर हो गई। बोलेरो में सवार भगवान सिंह उनकी पत्नी पूजा और बेटा अंकित गंभीर रूप से घायल हो गए। इन तीनों को पीबीएम अस्पताल रैफर किया गया है। ट्रक चालक ने जैसे-तैसे कूदकर अपनी जान बचाई है। हादसे में चार जने घायल हुए हैं, ट्रक में सवार घायल की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

घटना की जानकारी मिलने के साथ ही श्रीडूंगरगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची। एक बार बोलेरो को रास्ते से हटाया गया है। ट्रैक्टर टैंकर से पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।

GYPSUM POWDER

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *