दिल वाली दिवाली का आयोजन

हमारे सोशल मीडिया से जुड़े!

चेन्नै , 10 नवम्बर। ( स्वरुप चन्द दाँती) तेरापंथ थली परिषद्, चेन्नै के तत्वावधान में गोपालपुराम स्थित गीता भवन में पारंपरिक दीपावली स्नेह मिलन कार्यक्रम ‘दिल वाली दीवाली’ का आयोजन एक रंगारंग सांस्कृतिक समारोह के रूप में किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ गणेश वंदना से हुआ। अध्यक्ष राजेन्द्र हीरावत ने स्वागत स्वर में उपस्थित समाज सदस्यों का हार्दिक अभिनंदन करते हुए समाज की उत्साहजनक उपस्थिति हेतु प्रशंसा अभिव्यक्त की। गीत व नृत्य आदि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति के पश्चात मंच का संचालन करते हुए रिंकू संकलेचा द्वारा उपस्थित जन समुदाय को पूर्व गूगल फॉर्म पंजीकरण के आधार पर चार टीमों में विभक्त कर विभिन्न प्रकार के मनोरंजक खेल खिलाये गए। सभी विजेता प्रतिभागियों को आकर्षक पुरस्कार दिए गए।

L.C.Baid Childrens Hospiatl

कार्यक्रम के प्रारंभ से अंत तक विविध चरणों में 7 लकी ड्रा विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किये गए। साथ ही कार्यक्रम में परिवार सहित सबसे पहले पहुँचने वाले 25 सदस्यों को विशेष पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

mona industries bikaner

मंत्री प्रकाश फुलफगर ने तेरापंथ थली समाज चेन्नै के सदस्यों के प्रति राजस्थानी भाषा में आभार प्रकट करते हुए कहा कि समाज की गरिमामय उपस्थिति ही किसी कार्यक्रम की सफलता तय करती है। समाज ने अपनी जीवंत उपस्थिति से तेरापंथ थली परिषद् के कार्यकारिणी सदस्यों के श्रम व उत्साह को सार्थक किया है। उन्होंने कार्यक्रम की संयोजना में प्रमुख सहयोगी महिला सदस्यों के प्रति अत्यंत प्रशंसात्मक भाव अभिव्यक्त करते हुए श्रीमती सपना बोरड़, ममता बोकड़िया, अंजू फुलफगर, डॉ.सुनीता जैन, श्वेता बैद, रचना नाहटा एवं मोनिका भटेरा को सफलतम कार्यक्रम की हार्दिक बधाई संप्रेषित की।

ज्ञातव्य है कि कार्यक्रम के सांस्कृतिक व मंचीय पक्ष की सम्पूर्ण परिकल्पना तथा क्रियान्वयन का उत्तरदातित्व परिषद की नारी शक्ति को दिया गया था, जिसका निर्वहन अत्यंत कुशलतापूर्वक किया गया।

कार्यक्रम की सफलता में तेरापंथ थली परिषद के समस्त कार्यकारिणी सदस्यों के साथ कार्यक्रम चैयरमेन महेंद्र चोरडिया व विजय बैद का विशेष सहयोग रहा।
कार्यकर्ताओं के सुंदर तालमेल व अथक श्रम तथा समाज की ऊर्जावान सहभागिता से कार्यक्रम आशातीत सफल रहा।

थार एक्सप्रेस
थार एक्सप्रेस परिवार आचार्य श्री महाप्रज्ञ जी को भावांजलि अर्पित करता है ।CHHAJER GRAPHIS

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *